NRI cousin ki badi Boobs Dikhai Bhai Ko

पम्मी जब यूके से वापस आई तो उसके कज़िन दिलावर के दिल मे गुदगुदी तो बहुत हू. लेकिन वो हिम्मत नही कर सका उसके पास जेया के कहने की. यूके जाने से पहले तो पम्मी ने अपनी चूंचिया और छूट का स्वाद दिलावर को खूब दिया था लेकिन इस बात को अब 5 साल हो चुके थे और अब पम्मी पहले से काफ़ी हॉट और सेक्सी भी लगती थी. दिलावर तो हिम्मत ना कर सका लेकिन अकेले मे पम्मी ने बड़ी हिम्मत दिखाई.

एक दिन दोनो जब अकेले मे बाल्कनी मे खड़े थे तो पम्मी ने दिलावर से पुचछा की अब किसे खेतो मे ले के जाते हो. दिलवर हंस पड़ा और कहा की जब से तुम गई हो कोई नही आया मेरे साथ खेतो मे. (पम्मी और दिलावर की चुदाई अक्सर खेतो मे होती थी).

Pammi ne chunchiya dikhai bhai ko

पम्मी अभी भी वही चुदसी लड़की है ये दिलावर समझ गया. और पम्मी ने सामने से कहा की मैने तुम्हे बहुत मिस किया यूके मे. ये सुन के तो दिलावर के पंजाबी लंड मे जैसे चार गुणी चाँदनी आ गई. उसने अपना खड़ा लंड हाथ से दबा दिया और अपनेआप को कंट्रोल किया. पम्मी ने दिलावर का हाथ थमा तो उसका दिल बड़ी ज़ोर ज़ोर से धड़क उठा. ये सेक्सी कज़िन उसे हाथ पकड़ के अंदर ले गई और दोनो ने फिर खूब मज़े किए.

पम्मी ने कमरे के अंदर अपनी चूंचिया खोल के अपने भाई को दिखाई. जी हा इस सेक्सी नृ कज़िन ने पहले अपना टॉप खोला और अपनी बड़ी चूंचिया खोल के दिलावर को दिखाई. दिलावर को अपने बूब्स दिखाने के बाद मे पम्मी ने अपनी काली पनटी मे भी हाथ डाला. और फिर पनटी को भी नीचे सरका के अपनी छूट भी दिखाई दिलावर को. आज के इन हॉट सेक्स पिक्स मे आप भी इस नृ कज़िन को बूब्स खोलते हुए देखे भाई के सामने!

Check Out More -   Oral Sex Photos Bhabhi Ki Chudai Parking Lot Me