Jawan Bhabhi ko Village may Jake Choda

दोस्तो करिश्मा भाभी के लवर संतोष को देख के वो लंगूर और अंगूर वाली कहावत याद आ जाती है कसम से. करिश्मा भाभी पटाखा है और उसका लवर बुझा हुआ पटाखा. लेकिन जब इस भाभी को लवर अपने हुसबंदसे ज़्यादा पसंद है फिर भला कोई उसमे क्या कर सकता है. आज के इन देसी चुदाई के फोटोस मे आप संतोष और करिश्मा भाभी के सेक्स को देख रहे है.

Karishma bhabhi desi chudai pics

करिश्मा भाभी छुड़वाने के लए संतोष के साथ एक कामन फ्रेंड के घर पर थी. और बिना टाइम वेस्ट किए वो पूरी न्यूड भी हो गई थी. करिश्मा भाभी की बड़ी चूंचिया और हॉट चूत को देख के संतोष भी पूरा नंगा हो गया. लेकिन उसका लंड अभी खड़ा नही हुआ था. करिश्मा भाभी को हॉट करने के लए संतोष ने वॅसलीन बॉडी लोशन उठाया और उसके बूब्स पर लगा दिया.

संतोष ने भाभी के चूंचो के उपर और कमर के उपर बॉडी लोशन लगाया. और बदले मे भाभी ने तोड़ा लोशन ले के संतोष के लंड पर लगा दिया. लंड के उपर मसाज करने से वो खड़ा हो गया. और फिर ये लोशन लगा हुआ लंड भाभी जी ने मूह मे ले के चूसना चालू कर दिया. देखते ही देखते ये कला लंड एकदम कड़क हो गया.

Bhabhi ki chut par lotion lagaya

भाभी जी लंड चूसने के बाद अपनी छूट को खोल के बैठ गई. संतोष ने तोड़ा सा लोशन ले के भाभी जी की छूट पर भी लगा दिया. करिश्मा भाभी की छूट मे उंगली डाल के अंदर से भी सब मे वॅसलीन लगा दिया संतोष ने. भाभी का च्छेद एकदम गीला और चिकना हो गया था अब.

Check Out More -   Jawan Bhabhi Ne Nangi Hoke Chut Dikhai

भाभी की इस गीली छूट के अंदर अब संतोष ने अपना लंड रखा. च्छेद एकदम गीला था और लंड के उपर रखते ही वो अंदर घुस गया. भाभी लंड के उपर बैठ गई और उसकी देसी चुदाई चालू हो गई. संतोष का लंड करिश्मा के च्छेद मे एकदम टाइट बैठ गया था.

Karishma ki desi chudai ke photos

 

करिश्मा भाभी को बड़ा मज़ा आ रहा था जब लंड उसकी चूत की दीवारो को हिला रहा था. संतोष ने करिश्मा भाभी के बूब्स को दबाए और वो ज़ोर ज़ोर से चूत की चुदाई करता गया. संतोष भी लोड को ज़ोर ज़ोर से अंदर बाहर कर रहा था और करिश्मा भाभी लंड ले के मस्तिया रही थी.

कुछ देर तक मिशनरी पोज़िशन मे छुड़वाने के बाद भाभी को लंड पर चढ़ने की इच्छा हुई. संतोष को नीचे लिटा के भाभी उसके उपर आ गई. संतोष की देसी चुदाई की स्पीड अब बहुत बढ़ गई थी. वो भाभी की चूंचिया पकड़ के ज़ोर ज़ोर से चोद रहा था.

और फिर संतोष ने भाभी को कुटिया बना के अपना कला लंड पिच्चे से भी उसकी चूत मे दिया. भाभी को इस देसी चुदाई के चरम पॉइंट का अहसास हुआ जब संतोष के लंड से विरी का गरम पानी निकल के उसकी चूत मे समा गया!