Sexy Punjabi bhabhi ki chudai ke photos

दोस्तो वैसे यह चुदाई के फोटोस तो आज के दीनो के है. लेकिन मेरी और डिंपल भाभी की चुदाई की कहानी बहुत लंबी है. तब तो भाभी नही लेकिन लड़की हुआ करती थी और मेरे से सीनियर थी वो कॉलेज मे. मुझे उसके रसीले होंठ बहुत पसंद थे और मैने बहुत लाइन दिया तब जा के वो मेरे से सेट हो पाई थी. फिर तो उसके साथ सेक्स कांड चालू हो गया था मेरा.

Bhabhi ki chusai aur chudai ke photos

आह हॉट पंजाबी कुड़ी अपनी फुदी मरवाने मे बड़ी एक्सपर्ट थी. फिर ग्रॅजुयेशन के बाद मे मैं कॅनडा चला गया और हम जुदा हो गये. जब वापस आया तो देखा की उसकी शादी हो चुकी थी. मैने सोचा की उसे भूल जाता हू लेकिन डिंपल ने मुझे भूलने नही दिया. एक कामन फ्रेंड से मेरा नंबर ले के उसने मुझे अपने घर पर बुला लिया!

भाभी के घर पर गया तो मैने देखा की कोई भी नही था उसके अलावा. उसका हज़्बेंड खेती करता है और वो उस वक्त फंर पर था. डिंपल भाभी ने पहले तो मुझे बहुत डांटा की मैं नृ बना गया तो उसे भूल गया. मैने कहा की आप के शादी हो गई फिर मैं आप को परेशन नही करना चाहता था. तो डिंपल भाभी ने कहा लेकिन मैने तो तुम्हे बहुत मिस किया शादी के बाद भी. उसकी बातो मे वही चुदस ज़लाक रही थी जो उसकी शादी के पहले थी. फिर डिंपल भाभी ने अपना टॉप पकड़ के उपर करना चाहा.

दोस्तो अब तो मैं जोश मे आ गया क्यूंकी भाभी ने अपना टॉप उपर कर के अपने बूब्स जो खोल दिए थे. मैने भी उसके देसी बूब्स पकड़ के दबाए, बिल्कुल टेन्निस के बॉल के जैसे थे वो.

Check Out More -   Didi Ke Saheli ke Chote Boobs Pics

भाभी: आहह स्लो करो ना प्लीज़.

मैं: अरे कंट्रोल नही होता है डार्लिंग. चलो अब अपनी छूट तो दिखाओ?

भाभी: बड़े फास्ट हो गये हो तुम.

मैं: फास्ट कंट्री से आया हू इसलिए.

और फिर डिंपल भाभी ने कसिए पानी काली पनटी हटा के अपना गोरा बर मुझे दिखाया वो आप भी इन चुदाई के फोटोस मे देखे.

मैं: अब बस दिखना ही है क्या?

भाभी: नही लेना भी है तुम्हारा, बहुत दीनो के बाद हाथ आए हो.

मैं: चलो फिर अपना बर खोल के डलवा लो ना मेरा अपने अंदर.

और फिर डिंपल भाभी ने अपने बर को और खोल के मुझे उत्तेजित किया. फिर वो मेरी गोदी मे चढ़ गई. मैने नीचे से उसकी चूत का छेद टटोला और अपना लंड अंदर कर दिया. भाभी के चुदाई के फोटोस मे आप भी ये पेनेट्रेशन देखे.

डिंपल भाभी अब मेरे लंड पर चढ़ गई और अपनी गांद को हिला के चुदाई करवाने लगी. भाभी की सेक्सी गांद एकदम चिकनी थी जिसे पकड़ के मैं उसका बर चोद रहा था. फिर भाभी ने 180 आंगल कर के मुझे सीने से लगा लिया और ज़ोर ज़ोर से मेरे लंड पर जंप लेने लगी वो.

भाभी को तो लंड अपने बर मे डलवा के छुड़वाने का जैसे ज़ानूं चढ़ गया था. वो उच्छल उच्छल के मोन कर रही थी, डालो और अंदर अपना डंडा. और मैं नीचे से उसे ज़ोर ज़ोर से पेल रहा था. भाभी के बूब्स और गांद को पकड़ के मैं उसे और भी ज़ोर ज़ोर से पेल रहा था. दोस्तो आज भाभी की चुदाई के फोटोस मे आप भी देखे की कैसे डिंपल भाभी अपनी मरवा रही है. मेरा कला देसी लंड उसने टट्टो तक ले लिया उसने अपने बर मे.

Check Out More -   Chudai Maa ne Naukar ka Lund Chusa