Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki

दोस्तों मेरी माँ का ना शोभा है और वो बड़ी ही कामुक औरत है. मम्मी की एक चुदाई की बात आप को बताने से पहले उसके बारे में बता दू. घर में मैं पापा और मम्मी रहते है. मम्मी पहले टीचर थी लेकिन फिर घुटनो के दर्द की वजह से उसने जॉब छोड़ दी. मम्मी का फिगर ४२-४०-४२ का है. पापा को तो मैंने मम्मी के साथ सेक्स करते हुए कितनी बार देखा है. और मैं उन दोनों को चुदाई करते देख के मुठ भी मरता था.

फिर एक दिन बगल वाले चौधरी को मैंने मम्मी की छूट छत्ते हुए देख लिया. अंकल ने अपनी जबान मम्मी के भोसड़े में डाली हुई थी और चाट रहा था कुत्ते के जैसे. और उस दिन मुझे पता चला की मम्मी कितनी हॉट है. और फिर मैंने अपनी हॉट मम्मी के ऊपर वाच राखी तो उसकी छुड़ा के बहुत सब राज़ बहार आने लगे. वो हमारे धोभी दूधवाले और सामने की गेराज वाले उदय से भी चुदती थी. आज के इस हॉट अन्तर्वासना फोटोज में आप मेरी मम्मी को चौधरी अंकल के सामने नुदे हो के अपने बूब्स और भोसड़ा दिखते हुए देख रहे हो.

Hot mummy aur Chaudhary uncle

Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki Pados ke Uncle ne Mummy ki Chudai Ki

Mummy ne chut aur boobs nighty se nikale

मैं कॉलेज से घर आया तो मम्मी का बैडरूम बांध था. और पापा उस वक्त जॉब पर गए हुए थे. मैं समजह गया की मम्मी ने किसी को रूम में बांध किया होगा अपनी चुदाई के लिए. कमरे के अंदर कीहोल से देखा तो मम्मी ढीली निघ्त्य में बैठी हुई थी. चौधरी अंकल सामने नुदे बैठा हुआ था और अभी उसका लुंड आधा ही खड़ा था. शायद वो दोनों ने अभी ही सेक्स स्टार्ट किया था और मैं आ गया था.

Check Out More -   Mallu Kaamwali ne Apne Chut or Gand Dikhai

फॉर मेरी हॉट मम्मी ने धीरे से अपने बूब्स को बहार निकला और अंकल को दिखाया. मम्मी के बूब्स को देख के चौधरी अंकल का लुंड धीरे धीरे खड़ा हो रहा था. और फिर जब मेरी हॉट माँ ने अपनी हेयरी छूट निघ्त्य से खोल के दिखाई तो चौधरी अंकल का लुंड पूरा के पूरा कड़क हो गया. फिर मम्मी ने अपने बचे हुए कपडे भी खोल दिए और वो चुदाई के लिए रेडी हो गई. चौधरी अंकल के ८ इंच मोठे लुंड से मम्मी की खूब चुदाई हुई. और मैंने कीहोल से इस चुदाई को देख के मुठ मरी.