इंडियन चूत मे लंड डाला तो बुवा बोली आराम से डालो मेरी चूत फॅट जाए गी

दोस्तो ये इंडियन छूट चुदाई कहानी हम को अर्जुन ने भेजी हे. आप इनकी हॉट कहानी इनके अल्फ़ाज़ मे पढ़े तो ज़्यादा मज़ा दे गी. मेरा नाम अर्जुन हे और मैं देहली के एक बड़े विलेज मे रहता हूँ. हमारे जमेने हैं और पैसे वेल लूग हैं. मेरी बुवा जिन का नाम शकुंतला हे उसका कोई बेटा, बेटी नही थी.

शादी के कई साल गुजरने पर भी वो गर्भवती ना हुई. मेरी बुवा के रोजाना ही अपने पति के साथ लड़ाई हो जाती थी. मैं ने ज़्यादा वक्त बुवा क्र घर गुज़रा हे. मुझे याद हे मैं अची तरह से जवान हो गया था. एक रत को मेरी आँख खुल गई. बुवा अपने पति से कह रही थी.

जब से शादी हुई हे तेरे लंड ने मेरी छूट की आग ज़रा भी भी नही बुझाई. तेरा लंड खड़ा नही होता, खड़ा हो जाए तो छोड़ नही पता. मैं रत भर इनकी लड़ाई वाली बाते सुनता रहा. अब मैं सारी बात साँझ गया था. बुवा बहुत हॉट और सेक्सी थी. मैं ने अब तक किसी को नही छोड़ा था. ना जाने कूऊ बुवा की ये बात सुन के पहली बार मैं ने बुवा के नाम की मूठ मारी.

खुच दीनो के लिए मैं और बुवा घर पर अकेले थे. अब मैं रत को उनके बेड पर सोता था. फिर एक रत ना जाने कसे हम दोनो एक दोसरे की बँहू मे घुस गए. और फिर वो सूब खुच हो गया जिस का कभी नही सोचा था. बुवा ने अपनी इंडियन छूट की आग मेरे जवान टाइट लंड से बुझा ली थी.

Check Out More -   ब्लोजॉब देती गर्ल की सेक्सी न्यूड फोटोज

और मुझे अपने साथ लिपटा के बोली वा रे अर्जुन तो बड़ा मर्द निकला हे. मेरी प्यासी छूट कोई भी शांत ना कर सका. लेकिन तो ने मुझे छोड़ के खुश कर दिया हे. इसके बाद भी मैं ने कई बार बुवा की चुदाई लगाई.