Desi Jawan Ladkiyo ki Nangi Pics

दोस्तो मैं फ्ब का बड़ा फन हू! इसलिए नही की उसके थ्रू मुझे अपनी स्कूल कॉलेज के पुराने दोस्त मिल गये हे. बल्कि इसलिए की मुझे अपनी पहली चूत इस सोशियल सर्विस के मध्यम से ही मिली थी. वो देल्ही की एक लड़की थी जिसे अपनी गॅंड मर्वानी थी. जिसे मैने उसे उसके घर मे घुस के चोदा था और गांद मारी थी. और फिर मुझे लगा की फ्ब के उपर ही अपनी तारक मिट सकती हे. और फिर मैं फ्ब के उपर ऐसी लॅडीस की तलाश मे आग गया जो चुदसी थी और लंड की तलाश मे थी.

दोस्तो आज के दीनो मे तो FB के उपर चूत तो क्या चूत की खुसबु भी नही मिलती हे. लेकिन उसके स्टार्टिंग के दिन कुछ और ही थे. बहुत सब लोगो को इसके बारे मे पता नही था इसलिए लौंदो मे और लोडो मे कॉंपिटेशन नही थी. मधु आंटी मुझे ऐसे दीनो मे ही मिली थी. उसका पति राइटर हे और चोद्ने मे बड़ा कमजोर भी. मधु आंटी पका हुआ आम था जिसका बस रस पीने की और उसे दबा के चूसने की ज़रूरत थी.

फ्ब के उपर हम मिले और एक दिन मैने उसे कोलकाता के उसके घर मे जा के छोड़ा भी. और फिर तो मधु आंटी मुझे बार बार अपने घर बुलाने लगी. लेकिन कोलकाता मेरे प्लेस दूर हे और 8 घंटे की वन वे जर्नी थी. इसलिए मैं महीने दो महीने एकाड़ बार इस बिग बूब्स वाली आंटी को चोद्ने के लए जाता था. साली बड़ा कड़क माल थी..

Check Out More -   Bhabhi ne Khule mai Boobs or Gand Dikhai

मैने इस बेंगलन को पूरे 3 साल तक चोदा. और फिर उसे कोलकाता का ही कोई लड़का मिल गया. वो भाव खाने लगी और मेरे फ्ब मेसेज के कम रिप्लाइ देती थी. दोस्तो मेरे पुराने मोबाइल मे इस बिग बूब्स वाली आंटी के कुछ सेक्सी पिक्स थे. वो आज आप लोगो के लए इस साइट पर शेर कर रहा हू!