देसी भाभी पिंकी के बड़े बूब्स और चूत के सेक्सी पिक्स

दोस्तो मेरा नाम हरीश हे और मैं देहरादून का रहनेवाला हू. मेरे पापा एक बड़े बिज़्नेसमॅन हे जिन्होने 4-5 अलग अलग बिज़्नेस के अंदर अपना पाव मजबूती से जमा के रखा हुआ हे. जाहिर हे की इन सब बिज़्नेस के लए हिसाब भी रखना होता हे. उसके लए ये देसी भाभी पिंकी पापा की मदद करती हे. वो पापा की चार्टर्ड अकाउंटेंट हे और दोनो अक्सर घंटो बैठ के पापा के स्टडी रूम मे हिसाब करते थे.

वैसे हमे या मेरी मों को भी इन दोनो के उपर कभी शक नही हुआ. क्यूंकी वो लोग बहुत सब फाइल्स और काग़ज़ ले के कमरे मे घुसते थे. और हर 30-45 मिनिट्स मे पापा फोन कर के चाय भी मँगवाते थे. लेकिन एक दिन पापा के फोन ने सब राज़ उगल दिए! जी हा मैने पापा के मोबाइल मे पिंकी भाभी के न्यूड पिक्स देख लिए.

Papa ki sexy chartered accountant

Desi bhabhi ki chut ke xxx pics

एक दिन पापा नहा रहे थे और डाइनिंग टेबल के उपर उनका फोन पड़ा हुआ था. मेरा फोन हांग हुआ था तो मैने सोचा की लाओ पापा के फोन से ही मेरी दीदी को कॉल कर देता हू. फोन उठा के देखा तो वो लॉक था. मैने ऐसे ही पापा की डटे ऑफ बर्त डाली तो फोन ओपन हो गया. मैने दीदी को कॉल कर लिया. फिर कॉल ख़तम करने के बाद मुझे क्या हुआ की मैने गॅलरी ओपन की. उसके अंदर हमारी फॅमिली के बहुत सब पिक्स थे. मम्मी की जवानी के और मेरे बचपन के फोटोस भी थे उसमे. और फिर एक फोल्डर देखा मैने.

Check Out More -   Indian Aunty Car Mai Nangi Hui

और उस फोल्डर के उपर क्लिक करते ही मेरी आँखे चौंधिया उठी. अंदर देसी भाभी पिंकी के हॉट पिक्स थे. वो देसी भाभी अपें कपड़े खोल रही थी पापा के स्टडी रूम मे तब पापा ने वो पिक्स लिए थे शायद. इन पिक्स मे पिंकी भाभी अपने कपड़े खोल के अपने देसी बूब्स और छूट को पापा को दिखा रही थी. भाभी की छूट ने मेरा दिमाग़ खराब कर दिया. मैने सोचा की ब्लॅकमेल करूँगा उसे और वो फोटोस मैने खुद को एमाइल कर दिए. पापा के फोन एंट्री से दीदी वाला कॉल डेलीट कर के पापा के आने से पहले मैने मोबाइल वापस रख दिया.