Big Boobs Photos Office ki Aunty ki

दोस्तो मेरा नाम अविनाश है और मैं मुंबई से हू. लेकिन मेरा जॉब पिच्छले 3 साल से गुजरात के सूरत मे है और मैं यही रहता हू. ये सेक्सी पिक्स मेरी एक आइटम आंटी के है. लज्जा आंटी मेरे साथ मे ही ऑफीस मे काम करती है और वो मेरी सीनियर है. पहले पहले मैं उसकी तरफ उतना इंट्रेस्टेड नही था. लेकिन फिर जब उसने मुझे अपने बिग देसी बूब्स और गांद हिला के अट्रॅक्ट किया तो मैने एक दिन सीधे ही आंटी को सेक्स के लए पुच्छ लिया.

आंटी ने मुझे बहुत दांता की तुम 23 साल के हो और मैं 43 की. मैने आंटी से कहा प्यार मे उमर का डिफरेन्स क्या देखना. तो आंटी ने कहा मैं तुम जैसे लड़को को अची तरह से आंटी हू; तुम लोग बस सेक्स के लए नाटक करते हो. मैने कहा मैने तो आप से सीधा सेक्स के लए ही कहा है. आंटी ने कुछ नही कहा और वो वाहा से चली गई. लेकिन फिर धीरे धीरे वो लाइन पर आ ही गई. एक दिन मुझे अपने घर पर लंच के लिए इन्वाइट कर के आंटी ने मुझे अपने नंगे बदन की गिफ्ट कर ही दी. मैने उस दिन आंटी के बिग देसी बूब्स को खूब चूसा और उसकी छूट भी छाती थी. वो हमारा पहला सेक्स था.

Office ki aunty meri item hai

Aunty ke big desi boobs pics

डोटो उस दिन के बाद से लज्जा आंटी की मैं रेग्युलर छोड़ रहा हू. आंटी मुझे अपने बिग देसी बूब्स चूसने देती है और छूट मे भी लंड देने देती है. एक दिन मैं उसके घर छोड़ने के लए गया था तब मैने उसके ये न्यूड पिक्स बातरूम मे लिए थे.

Check Out More -   Vidhwa Aunty Nangi Hui or Boobs Dabaye

चुदाई के बाद हम दोनो साथ मे नहा रहे थे. आंटी के बड़े देसी बूब्स देख के मैने उन्हे मोबाइल के कॅमरा मा क़ैद करना चालू कर दिया. आंटी भी इधर उधर हो के अपनी नंगी बॉडी के मस्त पोज़ दे रही थी. और सेयेल इन बड़े देसी चूंचो को देख के मेरा लंड तो वापस से खड़ा हो गया 😉