Bengali bhabhi ke muh me lund diya

दोस्तो मेरा नाम उमेश हैं और मैं जाईपुर से हू. आज के यह अंतर्वसना सेक्स फोटोस मेरे लंड के और सपना भाभी की है. सपना एक बिंगाली भाभी है जिसका पति सुनार का काम करता है और वो लोग मेरी बुआ जी के घर मे पेयिंग गेस्ट है. मुझे सपना भाभी पहले से ही पसंद थी. उनके घर के दरवाजे के च्छेद से मैने उसे अपने पति के साथ एक दो बार सेक्स करते देखा था.

Bhabhi ko muh me lund lete bhi dekha tha!

एक बार वो मूह मे लंड ले के चूस रही थी तब मैने बाहर खड़े हुए ही मूठ भी मारी थी. भाभी का सेक्स देख के मुझे लगा की वो भी प्यासी ही थी और उसके पति के लंड मे वो दम नही था. वो अक्सर अधूरी चुदाई से नाखुश भी होती होगी शायद. ऐसे मे मेरे चान्सस काफ़ी हाइ थे भाभी की चुदाई के लए. और मैने फुल स्विंग मे भाभी को लाइन देना चालू भी कर दिया था.

दोस्तो फिर तो मैं किसी ना किसी बहाने से भाभी को मिलता था और फिर हम दोनो मे बातचीत नॉटी वेल टॉपिक्स पर भी होने लगी. भाभी जी मुझे गर्लफ्रेंड्स वगेरह का पुछ्ति थी और सेक्स वाली हॉट बातें भी करती ही. अब भला कौन इतना सबर कर सकता हैं! मैने एक दिन मौका देख के सपना भाभी को प्रपोज़ कर दिया. पहले तो उसने उखाड़ने का ड्रामा किया लेकिन फिर जब मैने प्यार के कुछ दियालौगेस मारे तो वो रेडी हो गई मेरे साथ इश्क़ के लए. अब अपना इश्क़ तो अब्सीड से ही सेक्स के लए मरता था.

Check Out More -   Bhabhi ki hot gaand aur chut ki chudai

दोस्तो इस हॉट भाभी को बेड तक ले जाने मे मुझे कोई मुश्किल नही हुई क्यूंकी वो खुद ही इतनी हॉर्नी हैं. मेरा तो मान उसके मूह मे लंड देने को था. और वो सपना भी जल्दी ही पूरा हो चला.

दोस्तो सपना भाभी को पता के मैने उसे बिस्तर मे लिटा दिया और मैं खुद उसके उपर आ गया था. भाभी के सामने जब मैने अपना बड़ा लंड खोला तो उसकी साइज़ देख के उसकी आँखे ही चौंधिया उठी. वो बोली, काफ़ी बड़ा हैं तुम्हारा लंड तो. मैने कहा फिर इसे प्यार तो दीजिए. भाभी ने अपना मूह खोला और मेरे सूपदे के किस दे दिया. फिर एक हाथ से पकड़ के उसने मूह मे लंड डाला तो मुझे लगा की मैं जन्नत मे आ गया था!

दोस्तो सपना भाभी ने जो सही ढंग से लंड को मूह मे लिया था की मेरे तो तोते हू उड़ गये. वो आधे से भी ज़्यादा लंड को एकसाथ अपने मूह मे भरती थी और फिर एकदम सेक्सी ढंग से चुस्सा लगती थी. और उसका हाथ उस वक्त लंड के डंडे को हिलता था. मैं सपना भाभी के हज़्बेंड के उपर जल गया की साले ने क्या किस्मत पाई है जो ऐसे लंड चूसने वाली वाइफ उसे मिली है.

मैं आ आ करता रहा और भाभी मूह मे लंड को चलती रही. 2 मिनिट्स मे तो उसने लंड के अंदर से घड़ा दही निकल फेंका और उसे पी भी गई. मेरे लंड के सुअपदे पर मीठा सा दर्द हो रहा था और मैं सोच रहा था की कब लंड फिर से खड़ा हो और मैं सपना भाभी की चूत चुदाई कर दालु!

Check Out More -   Jawan Ladki ki Chut Doodhwale ne Mari