Bade Boobs Wali Hot Bhabhi Ki Chudai

दोस्तो ये कहानी है मेरी और मेरी पड़ोसन ममता भाभी की. वाउ, ममता भाभी के वो बड़े देसी बूब्स और चौड़ी गांद! उसे देख के जवान ही नही बूढ़ो के लंड मे भी जान आ जाती हैं. जब वो चलती है तो उसके बड़े देसी चूनचे हवा मे इधर उधर होते है और उसकी गांद भी मस्त मटकती है.

Bade desi boobs wali sexy bhabhi Mamta

और यह हॉर्नी भाभी मेरे जैसे पतो के लंड लेने को भटकती है. अक्सर वो मुझे अपने घर पर बुला के लंड लेती है और कभी कभी वो मेरे कमरे मे आके भी चुड़वति है. आज के इन हॉट देसी पॉर्न फोटोस मे मेरे कमरे मे इस बड़े देसी बूब्स वाली भाभी की चुदाई को देखे.

भाभी ने कमरे मे घुसते ही अपना टॉप उपर कर दिया मेरे सामने और उसके बड़े देसी बूब्स मेरे सामने थे. भाभी को हज़्बेंड के घर आने से पहले वापस भी जाना था इसलिए वो सेक्स के लए एकदम रेडी थी. मैने भाभी की चूंचियो को अपने हाथ मे पकड़ का हिलाई और वो हंस पड़ी.

Bhabhi ke kadak boobs par tel lagaya

मैने भाभी के यह कड़क और साइज़ मे एकदम मेगा बूब्स के उपर तेल लगा दिया. भाभी के बड़े देसी बूब्स तेल की चमक के पिच्चे एकदम हॉट लग रहे थे. मेरा लंड इन बड़ी चूंचियों को देख के जैसे पागल सा हो रहा था. भाभी अपने तेल से भीगे हुए चूंचो को मसल के हिला रही थी.

भाभी ने अब अपने हाथ मे तोड़ा तेल ले के मेरे लंड पर लगा दिया. वो लंड को मसल के उसे मस्त मसाज देने लगी थी. अब इस हॉट लंड को ममता भाभी ने अपने मूह मे ले लिया और चूसने लगी. लंड चूस चूस के उसे एकदम टाइट करने के बाद भाभी ने एक हाथ से उसे पकड़ा और अपनी चूत सही आंगल पर सेट कर के उसके उपर बैठ गई. मेरा लंड अब इस हॉट भाभी की चूत की खुदाई करने लगा था. भाभी अपने बड़े देसी बूब्स हवा मे उच्छाल उच्छाल के छुड़वा रही थी.

Check Out More -   Apni Chut Khol ke Nangi Hui Indian Housewife

Bhabhi ne lund par jump lagaye

 

भाभी की सेक्सी ढीली छूट के अंदर मेरा लंड मस्त फिट बैठ गया था. भाभी अब अपने बड़े देसी बूब्स को हिला हिला के ज़ोर ज़ोर से छुड़वाने लगी थी. मेरा इस चुदाई के उपर कोई कंट्रोल नही था, बस भाभी ही लंड और चूत दोनो की लगाम को अपने हाथ मे रखे हुए थी. मैं सिर्फ़ नीचे आराम से पड़ा हुआ था और भाभी मेरे लॉड के उपर उछाल के अपनी मरवा रही थी. साली क्या मस्त हिल के छुड़वा लेती है यह सेक्सी भाभीया!

भाभी ने कुछ देर ऐसे ही जंप कर कर के अपना बर मरवाया. पहले उसके बूब्स मेरे से उल्टे थे. और फिर उसने पोज़िशन चेंज कर दी, अब उसके बूब्स मेरी तरफ थे. मैं उसकी आँखो मे आँखे डाल के मस्त चोद रहा था उसे.

10 मिनिट्स तक चुदाई के बाद हम दोनो पसीने मे लथपथ हो चुके थे और भाभी को पता था की मेरा अब किसी भी वक्त च्छुत जाएगा. भाभी ने चूत से लंड निकलवा लिया और वो मेरे सामने आ गई. मैने अपने लंड को भाभी के बड़े देसी बूब्स पर हिलना चालू कर दिया. दूसरी ही मिनिट मेरे लंड से घाड़ा विरी च्छुत गया और वो सब भाभी के चूंचो पर आ गया. भाभी ने सब विरी अपने बूब्स पर मसलवा लिया; शायद यही उसकी बड़ी चूंचियो का राज है!