Sexy Bhabhi ko Pregnant kia

विवेक साहू की उमर 32 साल है लेकिन अपने लड़ाकू स्वाभाव की वजह से वो कोई भी जॉब मे आजतक साल दो साल से ज़्यादा टिक नही पाया था. लेकिन देहरादून की इस जॉब मे वो जैसे चिपक सा गया था. नही उसके दिल मे या स्वाभाव मे कोई परिवर्तना नही आया था, नही उसके बॉस कोई संत महात्मा थे.

वो तो अपनी मकंमलिकिन की देसी चूत का स्वाद उसकी ज़बान पर ऐसा चढ़ गया था की वो इस जॉब मे पिच्छले ढाई साल से टीका हुआ है. विवेक एक मध्यम वर्गिया फॅमिली के साथ किराए के कमरे मे रहता है. उसका मकान मालिक एक फॅक्टरी मे काम करता है और उसकी वाइफ हाउसवाइफ है जिसका नाम रुक्मणी है. रुक्मणी की शादी को 10 साल हो गये और उसे अब तक कोई बचा नही हुआ था. पति और उसके सब रिपोर्ट्स नॉर्मल ही थे फिर भी उसके उपर बांझ का ठप्पा लग गया था. ऐसे मे वो अपनी देसी चूत अब हर चौथे आदमी से छुड़वा के प्रेग्नेंट होना चाहती थी. और विवेक की किस्मत भी इसी वजह से चमक गई थी. उसे भी अपनी मकान मालकिन की देसी चूत चोदने को मिलती है.

विवेक उसकी बीवी को चोद्त है वो मकान मालकिन खुद भी जानता है लेकिन बचे की चाह मे वो कुछ नही करता कहता. वो खुद चाहता है की हो सके तो विवेक के बीज से ही सही लेकिन उसे एक बेटा हो जाए. अक्सर रुक्मणी भाभी अपनी देसी चूत मे विवेक का लंड लेती है और फिर प्रेग्नेंट होने की राह देखती है.

Check Out More -   Indian Aunty ne 3 lund ek Sath Liya

दोस्तो आज की इस हॉट इंडियन सेक्स फोटोस गॅलरी मे भी आप रुक्मणी की देसी चूत की चुदाई ही देखेंगे. विवेक अपने कमरे मे इस हॉट भाभी को कैसे लंड चूसा के चोद रहा है वो आप इन हॉट पिक्स मे देखे. यह सेक्स इमेजस आप का लंड भी खड़ा कर देंगी और आप इन्हे शेर करेंगे तो हम आप के थॅंकफुल रहेंगे!