Pati Ke Samne Dusre ka Kala Lund Liya

दोस्तो मेरा नाम उन्नति शाह है और मैं एक गुजराती हाउस वाइफ हू. मेरे पति का नाम जातीं है और वो एक बड़े बिज़्नेसमॅन है. हम लोग अक्सर फॉरिन ट्रिप्स करते है और अक्सर मेरे पति होटेल के कमरे मे रंडियो को मेरे सामने ही छोड़ते है. मेरे पति एक नंबर के तर्की है और उन्हे चोद ना और लंड चूसना बहुत पसंद है. एक बार हम लोग बॅंकाक गये थे तब मैने एक जिगलो के साथ सेक्स किया था तब के यह सेक्स फोटोस है.

बॅंकाक के ट्रिप मे मेरे पति रोज बस्टी रंडियो को कमरे मे ला के मेरे सामने ही चोद्ते थे और गांद भी मरते थे. फिर एक दिन शाम को उन्होने मुझे पूछा की क्या मेरा कोई प्लान है बॅंकाक के लए? मैने शरम छ्चोड़ के कहा मेरे लए भी कोई लंड उंड का इंतज़ाम कर दो क्यूंकी तुम्हारा रस तो सब यहा की रंडियो की चुतो मे बह गया है. वो हंस पड़े और बोले आज तुम्हारे लए कला खट्टा ले के आता हू. कुछ देर के बाद वो वापस आए. उन्होने बाहर जा के किसी को कॉल किया था.

Bangko me pati ke sath masti mari

Gigolo ka kala lund chusa aur chut me liya

और कुछ ही देर मे हमारे कमरे के दरवाजे पर नॉक हुई. मेरे हज़्बेंड ने मुझे ही दरवाजा खोलने के लए भेजा. मैने डोर ओपन किया तो बाहर एक 25 साल के करीब का नवजवान कालिया खड़ा हुआ था. अब मैं समझ गई की यही मेरा कला खट्टा था! वो एक जिगलो था जिसे पति ने मेरी चुदाई के लए बुलाया था.

Check Out More -   Ladki ne Teacher ka Lund Chusa

दोस्तो कैसे मैने इस कलिए जिगलो के साथ सेक्स की मस्ती भारी सफ़र की वो आप भी देखे. इस कलिए के काले लंड को चूसने के और उस से छूट चटवाने के अरमान मैने निकले. और फिर यह हबसी अपना लंड मेरी चूत के अंदर तक डाल के मेरे ुआप्र चढ़ गया. आज के इन अंतर्वसना चुदाई के फोटोस मे आप भी देखे की कैसे मैं एक दिन के लए इस जिगलो की रंडी बनी. मेरे हज़्बेंड ने सामने बैठ के मेरी और इस कलिए की चुदाई को देखा!