Pakistani Aunty ki Naked Panty Pics

दोस्तो मेरा नाम अब्दुल ख़ान हैं और मे कराची से हू. आज मे आप यारो के लए अपनी एक न्यूड पाकिस्तानी आंटी लैला के कुछ हॉट फोटोस ले के आया हू. लैला आंटी गवर्नमेंट जॉब करती है और वो चुदाई करने के लए मुझे अच्छे पैसे देती है. एक दिन आंटी मुझे मार्केट मे मिल गई. वो मस्त स्वेटर और जीन्स मे थी. आंटी को देख के मेरा खड़ा हो गया. उसके साथ उसकी एक फ्रेंड भी थी. मैने आंटी को इशारो इशारो मे सेक्स के लए कहा तो वो अपने दोस्त को बोली, तुम चलो मैं आती हू. उसके जाने के बाद आंटी बोली.

आंटी: मेरे पीरियड्स है अभी.

मैं: तो क्या हो गया, उसमे तो और भी मज़ा आएगा.

आंटी: तू हटेगा नही.

मैं: आज बड़ा मान कर रहा है.

आंटी: चल मैं 20 मिनिट्स मे तेरे कमरे पर आती हू.

मे बिके पर अपने कमरे पर चला गया और आंटी की वेट करने लगा. कुछ देर बाद मे आंटी आ गई. मैने उसे कहा चलो जल्दी से अपने कपड़े खोलो ना. और यह न्यूड पाकिस्तानी आंटी ने अपने कपड़े खोलना चालू कर दिया. आंटी ने अपनी स्वेटर उतरी और जीन्स के बटन खोल दिए. उसकी पनटी के आगे के हिस्से मे जहा फुदी होती है वाहा स्टेन बना हुआ था.

लैला आंटी ने अब अपनी जीन्स को एकदम से उतार के फेंक दी और मेरा ध्यान उसकी गंदी पनटी पर ही था. इतने मे उसने अपनी ब्रा का हुक खोला तो मैं वाहा देखने लगा. दोस्तो इस न्यूड पाकिस्तानी आंटी ने अपने बूब्स के जलओो से मुझे एक अरसे से पागल किया हुआ है. लैला आंटी के बूब्स का साइज़ 36द है और एकदम सेक्सी चूंचिया है उसकी!

Check Out More -   Army Wale ne Indian Aunty ko Choda

लैला आंटी ने अब ब्रा को नीचे फेंका और वो मेरी तरफ घूम गई. वॉव उसके बूब्स ऐसे ही बड़े और सेक्सी थे जैसे मैने उसे पिच्छली बार चोदा था तब थे. मे अपने लंड को हाथ मे पकड़ के उसे ही देखता रहा. आंटी ने अब अपनी गंदी पनटी को नीचे करना चालू कर दिया.

अब मेरे लंड मे जैसे आग सी लग चुकी थी. इस न्यूड पाकिस्तानी आंटी की गंदी पनटी मे से निकली हुई छूट पर भी कुछ स्टेन्स लगे हुए थे. और जब आंटी ने अपनी फुदी को हाथ से खोला तो उसके अंदर कुछ खून की बूंदे चिपकी हुई थी. मैने इसके पहले भी पीरियड्स मे चुदाई तो की थी, लेकिन लैला आंटी को फर्स्ट टाइम मैं छोड़ने वाला था पीरियड्स के दीनो मे! होप आप लोगो ने मेरी इस सेक्सी पाकिस्तानी आंटी के सेक्स पिक्स एंजाय किए है. आंटी के कुछ और हॉट फोटोस मैं जल्दी ही उपलोआड करूँगा.