इंडिया मे ब्लू फिल्म कसे बनती हे

दोस्तो ब्लू फिल्म का दोसरा और आखरी पार्ट सामने हे. लड़की और लड़के को नंगी फिल्म मे कम करने के लिए बुक किया जाता हे. फिर इन के साथ पैसे की बात फाइनल की जाती हे. और इनको ये भी बताया जाता हे के लूग इनकी गंदी फिल्म देखे गे. और लड़की, लड़का साइन करते हैं के इनको कोई ओब्जेक्टों नही हो गा.

ये अपनी सिहा से न्यूड फिल्म बनवा रहे हैं. इसके बाद कई बार तो इंडिया से बाहर जा के भी शूट किया जाता हे.. लेकिन ये ज़्यादा तार बड़ी पोर्नस्तर के साथ होता हे. जासे प्रिया राई, सन्नी लीयोन.

लेकिन देसी लड़किया इंडिया मे ही किसी ख़ुफ़िया जगह पर ले जा के चुदाई की फिल्म रेकॉर्ड की जाती हे. सीन को बार बार कट किया जाता हे. और कई बार लंड खड़ा नही होता. या फिर लंड जल्दी खाली हो जाता हे.

फिर दोबारा से लंड को खड़ा करने मे काफ़ी टाइम लग जाता हे. ब्लू फिल्म का डाइरेक्टर उस वक्त मज़ा नही ले रहा होता. उसका दिल करता हे बहुत अची रेकॉर्डिंग हो जाए. लड़के और लड़की ने स्क्रिप्ट के मुटबाक गंदी गंदी आवाज़े निकल के देखने वालो को हॉट करना होता हे.

कॅमरा को खास आंगल से लंड पर, बूब्स पर किया जाता हे. के देखने वेल को लंड और बड़ा, बूब्स बड़े नज़र आए.ये ब्लू फिल्म बना के रिलीस करना कोई ईज़ी कम नही होता. बहुत टेन्षन भी होती हे. ये एक न्यूड फिल्म से लिए गए फोटोस हैं जो आप ने एंजाय किए

Check Out More -   बड़ा लंड लेने की शौक़ीन आंटी की चूत बन गई भोसड़ा