Hot Photos Mast Chuchiya Majdur Aurat Ki

बबलू ने आज फिर मानसी को देखा तो उसके लंड मे वही फुनफ़ड़ सी हो गई. मानसी अपने पति के साथ घर मे प्लमबिंग का काम करने के लए आती थी. बबलू के पापा ने घर मे कुछ रेनवेशन का कम निकाला था और वो लोग डेढ़ महीने से एक किराए के मकान मे शिफ्ट हो गये है. बबलू की कॉलेज की छटिया है इसलिए पापा ने उसे मजदूरो का काम देखने का जिम्मा सौंपा हुआ है. लेकिन बबलू पूरा दिन बस अलग अलग एजेन्सी की मजदूर औरतो की देसी चूंचिया और गांडे ही देखता रहता है. मानसी ने उसे थोड़ी लाइन तो दी लेकिन पति साथ मे होता था इसलिए कुछ आगे हो नही पाया. लेकिन आज किस्मत अछी थी बबलू की और मानसी का पति और एक काम देखने के लए बाहर गया था आधे घंटे के लए.

100 rupye me Chuchiya Majdur Aurat Ki

मानसी के पति के जाने के बाद बबलू मानसी के पास आ गया. वो एक पीपे के नीचे सेमेंट डाल रही थी. बबलू की साँसे उखड़ी हुई थी. मानसी ने भी उसे देखा. मानसी की गांद पर अपने पाव का अंगूठा टच कर के बबलू खड़ा हो गया. मानसी ने पिच्चे मूड के देखा तो बबलू की पंत मे नन्हे शैतान ने तंबू बना रखा था. बबलू ने उखड़े हुए आवाज़ मे ही कहा, चलो ना!

मानसी ने कहा, क्या? बबलू ने कहा, चलो ना मुझे अपना बदन दिखाओ. मानसी ने जूती आक्टिंग कर के कहा, पागल हो गये हो क्या साहब! बबलू ने एक 100 का नोट निकाला और मानसी के हाथ मे पकड़ा दिया. गाँधी बापू हाथ से लगते ही मानसी के तेवर और अकड़ पता नही कहा चली गई. उसने कहा, मेरा पति अभी आ जाएगा साहब कुछ ही मिनिट्स मे. बबलू ने कहा, फिर अपनी देसी चूंचिया ही दिखा दो मुझे.

Check Out More -   Honeymoon me lover ke lie selfies li

मानसी बबलू को बूब्स दिखाने के लए रेडी हो गई. पहले उसने 100 का नोट सही जगह पर रखा. बबलू ने अपने मोबाइल को निकाला और वो मानसी के पिक्स लेने लगा. मानसी को फोटोस लेने की वजह से शरम भी आई. उसने अपना चहरा ढँक लिया. लेकिन बबलू को चहरे मे नही इंटेरेस्ट था कोई भी. वो तो ज़्यादा फोकस दे रहा था उसके देसी बूब्स को ही.

मानसी का ब्लाउस और ब्रा को खोल के उसने उसकी देसी चूंचिया बाहर करवा दी और उसके बहुत सब पिक्स भी ले लिए. यह मजदुरान एकदम कड़क माल है जो आप भी इन देसी बूब्स के पिक्स देख के समझ ही जाएँगे. मानसी के हॉट ब्लाउस और ब्लॅक ब्रा को खोल के जब दोनो कबूतर को बाहर किया गया तो बबलू का लंड फौलाद की तरह कड़क और पीगलते हुए लोहे की तरह गरम हो गया था. मानसी ने 100 रुपये मे सिर्फ़ अपनी देसी चूंचिया ही दिखाई उसे और दोनो कुछ कर नही सके क्यूंकी उसका पति कभी भी आ सकता था. बबलू ने सोचा की चलो कोई नही इसके देसी बूब्स के पिक्स देख के ही मूठ मार लिया करूँगा मैं!