स्वाती भाभी की क्लीन शेव्ड बुर के फोटोस

स्वाती भाभी की छूट, वाउ सोच के ही मूह मे पानी आ जाता हे. जब भी भाभी जी अपनी नेकेड छूट मेरे सामने खोलती थी सला चाटने का मान हो जाता था. भाभी एलीट क्लास की थी और उसकी छूट पर मैने अपनी लाइफ मे कभी एक भी बाल नही देखा था. शायद वो अपनी बर के उपर बाल को उगने ही नही देती थी. ये बात तब की हे जब मैं विद्यनागर मे पढ़ाई कर रहा था और पार्ट टाइम जिगलो का काम भी कर लेता था. वैसे मुझे यहा गुजरात मे कोई पहचानता नही था इसलिए ये धंधा करने मे प्राब्लम नही था.

स्वाती भाभी भी मेरी तरह आउट ऑफ गुजरात से थी. और पता नही की वो विद्यनागर से थी भी या नही. वो अक्सर मुझे फोन कर के अलग अलग रिज़ॉर्ट और होटेल्स पर बुलाती थी. और फिर होटेल के कमरे मे वो मुझे खूब प्यार करने के लए कहती थी. ये भाभी सेक्स की नही लेकिन प्यार की भूखी थी शायद!’

Indian bhabhi thi pyar ki bhukhi

Naked chut dikhati hui Indian bhabhi pics

वो मेरी सर्विस लेती थी और मुझे खूब सारे किस्सस करने को कहती थी और छूट चाटने को भी. वो कभी कोई सेक्स पोज़ के लए आग्रह नही करती थी. मैने स्वाती भाभी को पूरी पढ़ाई के ड्यूरेशन मे कम से कम 20-25 बार तृप्त किया था. स्वाती भाभी मुझे एक सेशन के पैसे भी खूब देती थी.

स्वाती भाभी की नेकेड छूट के ये पिक्स मैने उसकी पर्मिशन से ही लिए थे. इस नेकेड छूट को आप देख के कहो की ये एक क्लीन लंड की हक़दार ये या नही. पता नही उसका हज़्बेंड किस चीज़ मे बिज़ी था की वो भाभी को प्यार नही दे पता था. शायद मेरी किस्मत भाभी के हज़्बेंड से ज़्यादा अची थी जो भाभी उसे छ्चोड़ के मेरे पास आती थी प्यार के लए. दोस्तो आप लोगो को स्वाती भाभी की नेकेड छूट के पिक्स कैसे लगे? आप अपने विचार कॉमेंट मे लिख के बताए. अब मैं जिगलो नही हू इसलिए प्लीज़ कोई उसके लए मत कहना.

Check Out More -   Desi Bhabhi ki Hot Boobs Pics