Aakhi Vishal ko Girlfriend ki Chut mili

नमस्ते फ्रेंड्स, मैं कुमारी चंचल आप के सामने आज अपनी चुदाई की गॅलरी ले के आई हू आन्तर्वस्नPहोतोस डॉट कॉम के उपर. मैं इस साइट की तहे दिल से शुक्रदर हू जिसने मुझे गरम रखा हुआ है काफ़ी महीनो से. मैं अक्सर यहा पर चुदाई के फोटोस देख के मेरी छूट मे उंगली डालती थी. फिर मैने यहा इंडियन सेक्स पिक्स के साथ मे लिखी हुई कहानियो को भी पढ़ा. और मुझे उसमे से ही अपनी खुद की चुदाई के लए एक लंड मिल गया.

वो लंड है मेरे भाई अनुराग के दोस्त विशाल का. विशाल और भावीा लंगोतिए यार है. अक्सर विशाल भाई के साथ हमारे घर पर आता था. और मैने उसे फुल लाइन देना चालू कर दिया था. भैया जब घर पर ना हो तब विशाल आने लगा था अब तो. और फिर एक दिन उसने मुझे प्रपोज़ किया. मैने भी माना नही किया और उसकी हो गई. मेरी छूट तो कब से उसके लंड का गाजर खाने को मचल सी रही थी. दोस्तो उसके बाद हमारी सेक्स की ट्रेन को पटरी पर चढ़ने मे देरी नही हुई. विशाल आजकल मुझे अक्सर छोड़ता है और मेरी गांद भी मरता है.

Meri chut ke lie mil gaya desi lund

8 inch ke lund se meri chudai

विशाल के साथ के एक सेक्स के पिक्स आज की इस गॅलरी मे मैने भेजे हुए है. मैने विशाल का लोड्‍ा खरा करने के लए अपने कपड़े खोले और न्यूड हो गई. फिर उसके सामने अपनी छूट और गांद के च्छेद को खोल के उंगली से तोड़ा हिलाया. विशाल ने भी अपना लोड्‍ा बाहर कर दिया. वो 8 इंच का मोटा लंबा इंडियन लंड चमक रहा था. लंड की चमक को देख के मेरी छूट कुलबुला उठी.

Check Out More -   Job ke Liye Ladki ne Client se Chudai Karai

मैने विशाल के लंड को अपने हाथ मे ले के तोड़ा हिला दिया. उसने भी मेरी छूट मे उंगली डाली और बोला बहुत पानी दे रही है. मैने उसे कहा फिर पी लो ना उसे. विशाल ने मेरी जांघे खोल के मेरी छूट को छत लिया. और फिर उसके बाद उसने अपना लंड छूट के च्छेद मे पेल दिया. 8 इंच लंबे देसी लंड से मेरी छूट को क्या शांति मिली वो तो आप खुद इन सेक्सी इमेजस को देख के समझ जाएँगे!